अच्छा तो ये बता दो कि तुम मेरे कौन हों -Best love shayari ❤️, best hindi shayari, best love shayari

1. बिना कुछ कहे सब समझ जाते हो

पास आकर मेरे दिल को धड़कते हो

अच्छा तो ये बता दो कि तुम मेरे कौन हों।

Bina kuchh khe sb samjh jaate ho

Pass aakar mere dil ko dhadkate ho

Achha to ye bta do ki tum mere kaun ho.


2. उसकी मीठी बाते मन को लुभा जाती हैं

उसकी झील सी आंखे हमे सब भूला जाती हैं

साथ हो जो मेरे वो तो सारी दुनिया पराई हो जाती हैं।

Usaki mithi baate mn ko lubha jati hai

Usaki jheel see ankhe hme sb bhoola jati hai

Sath ho jo mere vo to sari duniya parai ho jati hai.


3. तेरा कैसा करम मुझ पर छाया हैं

हर तरफ बस दिखे तु

ये कैसा नशा हम पर छाया हैं।

Tera kaisa karm mujh pr chhaya hai

Har taraf bs dikhe tu 

Ye kaisa nasha hm pr chhaya hai.


4. तेरी नजर में बस जाऊ 

   तेरा ही मैं हो जाऊं

  कर दे ए मेरा खुदा कुछ ऐसा 

  तुझको मैं पा जाऊं 

Teri najar me bas jaau

Tera hi main ho jaau

Kar de e- khuda kuchh aisa 

Tujhko mai paa jaau 



5. जिंदगी के सफर में आपका साथ चाहिए 

    मुस्किलो में आपका साहारा चाहिए 

    बाहों में ही आपके आसरा हो मेरा 

   मुझे तो बस इतना भरोसा चाहिए 

   Zindgi ke safar me aapka sath chahiye 

   Muskilo me aapka sahara chahiye 

    Banho me hi aapke aasara ho mera 

   Mujhe to bas itna bharosh chahiye 


6. ख्वाबों में मुझे वो दिखाई देती है 

   हर पल मुझे उसकी पुकार सुनाई देती है 

   ये इश्क करना भी कितना मुस्किल है 

    हर पल सिर्फ उसकी ही फीकर  रहती है 

   Khwabo me mujhe vo dikhai deti hai 

    Har pal mujhe uski pukar sunai deti hai 

     Ye ishq karna bhi kitna muskil hai 

   Har pal sirf uski hi fikar rahati hai 



    

   

   

    


 New Shayari💖

1.कुछ तुम कहो कुछ हम कहे 

इस कुछ कुछ मे कुछ हो जाये 

तु बैठी रहे सामने मेरे

 तेरे आँखों के दरिया मे इस कदर डूबे 

कि निकलने में सारी उम्र बीत जाय़े।💟


Kuchh tum kaho kuchh ham kahe 

Is kuchh kuchh me kuchh ho jaaye 

Tu baithi rhe samne mere 

Tere ankho ke dariya me is kadar doobe 

ki nikalne me saari urm beet jaaaye.💑 

2. मेरी जिंदगी तो वो हैं उसे मेरी हर खुशी दे दो

कभी ना नम हो उसकी आंखे उसके हर गम मुझे दे दो 😊


Meri jindgi to vo hai 

Use meri har khushi de do

Kabhi na nam ho uski ankhe 

Uske har gam mujhe de do🤗

3.आपकी नजरे बड़ी जालिम है 

     कोई बचा लो हमे जरा 

कहीं हमे ये घायल ना कर दे 

   थोड़ा झुका लो इनको जरा 

Aapki najare badi jalim hai 

  Koi bacha lo hame jra 

Kanhi hame ghayal naa kar de 

   Thoda jhuka lo inko jra 






Love Shayari 💕
❤️.जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

❤️.किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

❤️.तेरी ही आँखों में मैंने अपना प्यार देखा।
तेरी ही आँखों में मैंने दुनिया संसार देखा।

❤️.बड़ी गहराई से चाहा है तुझे,
बड़ी दुआओं से पाया है तुझे,
तुझे भुलाने की सोचु भी तो कैसे,
किस्मत की लकीरो से चुराया है तुझे।

❤️.ऐसा सहारा बनेंगे तुम्हारा कि
कभी टूट ना पाओगे।
और इतना चाहेंगे तुम्हें कि
कभी रूठ ना पाओगे।


❤️.प्यार वो है, जिसमे किसी के मिलने की,
उम्मीद भी न हो..फिर भी इंतज़ार_उसी का हो।

❤️.तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,
दिल-ओ-नजर को रुला-रुला के देखा है,
तू नहीं तो कुछ भी नहीं है तेरी कसम,
मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।

❤️.हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,
आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,
बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,
हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे।

❤️.तुम्हारा ज़र्फ़ है तुम को मोहब्बत भूल जाती है,
हमें तो जिस ने हँस कर भी पुकारा याद रहता है,
मोहब्बत में जो डूबा हो उसे साहिल से क्या लेना,
किसे इस बहर में जा कर किनारा याद रहता है।

❤️.तुम्हें देखते हैं तो दिल में ऐसी दस्तक होती है,
जैसे सागर में लहरों की हलचल होती है,
सोचा था कभी तुम्हें बता ना पाएंगे,
इन आँखों में तुम्हारी सूरत हर पल होती है।

❤️.खुदा करे कि एक ऐसा दिन आ जाए, हम तुम्हारी बाहों में खो जाएँ,
सिर्फ हम हो और तुम हो, और समय वही सो जाए।

❤️.तुम्हारी हर अदा से हमें प्यार हो गया,
तुम्हारी मुस्कराहट पर यह दिल न्योछार हो गया,
सोचा ना था कभी इज़हार-ए-मोहब्बत कभी कर पाएंगे तुमसे,
पर तुम्हारा इश्क़ अब हमारा संसार हो गया।




2 comments:

Thank you☺️ very much for landing on my blog. How was my Shayari written in the comments🙂

Real to amine

Image to Animation Converter Real Image to Animation Converter Convert to Animati...