बस तुम साथ रहना मेरे भोले नाथ- mahadev shayari

Mahadev shayari in hindi
Lord bhole nath shayari in hindi 
Mahadev se pyar 
I have shared with you guys a collection of Mahadev latest shayari in hindi.
I hope you like it.
हमको जमाना कि परवा नहीं 
क्योंकि जमाना किसी का होता नहीं 
बस तुम साथ रहना मेरे भोले नाथ 
और मुझे कुछ चाहिए नही 

महादेव हाथ पकड़ लो मेरा 
क्योंकि तुम्हारे बिना 
इस संसार में कोई नहीं है मेरा 

मौत भी उसका क्या बिगाड़े
जो भक्त है महाकाल का 

सब कहते है कि तू अकेला है 
उनको क्या पता जिनके साथ 
महाकाल है जो कभी अकेला
नही रहता 

चिलम के धुन्ये में हम खोते चले गए
 महादेव  हम तेरे होते चले गए 

हमे काल से डरते है वो 
वो ये नही जानते 
कल भी उसका क्या करे वो 
भक्त है महाकाल का 

अघोरी सा भेस है 
माथे पर तीसरा नेत्र है 
उसके लंबे लंबे केस है 
हम उनके भक्त है 
और हमारे महादेव है 🙏🏻

मोहब्बत तो मेरी सच्ची है 
क्योंकि मेरी दिल्लगी तो महादेव से है 


भोले मेरे बहुत भोले है दिल लगा के तो 
देखो 
खुशियों से झोली भर देते है 

जिंदगी में थामता नहीं है हाथ कोई 
पूरी दुनिया ने डुकरा दिया मुझे 
अब मैं जान गया की तेरे सिवा मेरा 
यहां कोई नही 






No comments:

Post a Comment

Thank you☺️ very much for landing on my blog. How was my Shayari written in the comments🙂

Real to amine

Image to Animation Converter Real Image to Animation Converter Convert to Animati...