Best shayari for love !! 2022 ki best shayari!! प्यार के लिए शायरी!!

Best love shayari



❤️अमल से भी मांगा वफा से भी मांगा,
तुझे मैंने तेरी रज़ा से भी मांगा,
न कुछ हो सका तो दुआ से भी मांगा,
कसम है खुदा की खुदा से भी मांगा।

❤️ मेरी आंखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम,

तुम से ही तो मै हूं, मेरी पहचान हो तुम,

मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम,

सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम।

❤️मोहब्बत में नशा तेरे इंतजार का है

इस दिल में नशा तेरे दीदार का है

ना होश में ला मुझे मदहोश ही रहने दे,

मेरे इन नैनो में नशा तेरे प्यार का है…

❤️सुबह में देखूं शाम में देखूं

तेरा प्यारा सा चेहरा मैं चाँद में देखूं

तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं मैं

तेरा चेहरा मैं सारे जहां में देखूँ 

❤️छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,

कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,

मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,

कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

❤️

ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,

सब फ़रेब के आईने हैं,

हाथों में तेरा हाथ होने से ही,

मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

❤️जब तलक तेरा सहारा है मुझे,

गहरा पानी भी किनारा है मुझे,

ना भी चमके तो कोई बात नही,

तू तो वैसे भी सितारा है मुझे।

❤️तेरा वजूद मेरी दुआओं में हो

मेरी हाथों की लकीरों में तू ऐसे समाये 

मैं दुआ में अमीन कहूं

और तू मेरी हो जाये 

❤️तुम्हारा मेरा साथ चाहिए

जो रिश्ता ना टूटे वो हाथ चाहिए

तुमसे जुदा होने का जो ख्याल आये

तो रुक जाये बदन से वो सास चाहिए 

❤️गिरती हुई बारिश और 

बारिश में तुम तो बहाना है

तुम्हारे लबों पर गिरे जो बारिश की बूँद 

उसे लबों से उठाना है 

❤️डर लगता है तेरे रूठ जाने से

तेरी मौजूदगी ही काफी है

जो मुझे तेरे होने का अहसास दिलाती है

कौन कहता है 

दो जिस्मों का एक होना ही ज़रूरी है मोहब्बत

मोहब्बत तो अहसास से की जाती है 

❤️तुम्हारी नाम से Ishq किया है,

तुम्हारी Ehsaas से प्यार किया है,

तुम मेरे पास नहीं फिर भी

तुम्हारी Yaadon से प्यार किया है।

❤️अंदाजा मेरी मोहब्बत का सब

लगा लेते है जब तुम्हारा नाम

सुन कर हम मुस्कुरा देते है…!

❤️अब और ना होगी किसी से

मोहब्बत ये तुमसे वादा है

क्योंकि इस आशिक को

तेरी जरूरत सबसे ज्यादा है!

❤️मुस्कुराते बहुत हो तुम जरा मुस्कराने की वजा तो बताओ

अच्छा छोड़ो 

बहुत दिनो बाद मिले हो जरा गले तो लगाओ 

                               






No comments:

Post a Comment

Thank you☺️ very much for landing on my blog. How was my Shayari written in the comments🙂

Real to amine

Image to Animation Converter Real Image to Animation Converter Convert to Animati...