Father's day shayari । पिता के लिए कुछ शब्द। #father

Shayari For Father 👪
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
अपने पसीने को बहाकर वो घर को चलता है 
बच्चो के लिए वो दिन रात मेहनत करता है
कभी रो लेता है सबसे छुपके
दोस्तो पिता से अच्छा हमारे लिए सोचने वाला कोई इंसान नहीं होता है 
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
खुशियों से भरा हर पल होता हैं
जिन्दगी में सुनहरा हर कल होता हैं
मिलती हैं कामयाबी उन को
जिनके सर पर पिता का हाथ होता हैं।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
पिता बाज़ी हारकर हमेशा मुस्कुराया,
शतरंज की उस जीत को मैं अब समझ पाया।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
गोद पर झुलाया कंधो पर घुमाया,
एक पापा की बदौलत ही मेरा जीवन खुबसूरत बन पाया।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
हँसते हैं हंसाते हैं मेरे पापा,
मेरे लिये खुशिया लाते हॆ मेरे पापा.
जब मे रुठ जाता हूँ,
तो मनाते हे मेरे प्यारे पापा.
ओर मेरे सब से प्यारे दोस्त हॆ मेरे पापा।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
 
जिन्दगी को तरस के खुदा ने ये तस्वीर बनाई है
हर दुख वो बच्चों का खुद पे वो सह लेतें है
उस खुदा की जीवित प्रतिमा को हम पिता कहते है|
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
मेरी रब से एक गुज़ारिश है,
छोटी सी लगानी एक सिफारिश है,
रहे जीवन भर खुश मेरे पापा
बस इतनी सी मेरी ख्वाहिश है।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕
पापा का प्यार निराला है,
पापा के साथ रिश्ता न्यारा है,
इस रिश्ते जैसा कोई और नहीं,
ये रिश्ता दुनिया में सबसे प्यारा है।
💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

No comments:

Post a Comment

Thank you☺️ very much for landing on my blog. How was my Shayari written in the comments🙂

Real to amine

Image to Animation Converter Real Image to Animation Converter Convert to Animati...