उसके बिना घर सुना सुना लगे -shayari for brother

Shayari For brother ❤️
I have shared with you guys Shayari For brother. Love is seasoned feelings of heart and needs to express. Love poetry is an effective way to express the sentiments of love. We have a vastest collection of Love Shayari, what's app shayari,funny shayari, shayari For mother, shayari For Father and many more. I hope you like it
❤️
उसके बिना घर सुना सुना लगे 
जब तक मेरा भाई कोई सरारत ना करे 
तब तक जिंदगी में कुछ अधूरा सा लगे
❤️
दिल में प्यार और होठों पर कड़वे बोल होते हैं,
दुःख में साथ देने वाले भाई अनमोल होते हैं.
❤️

लिखा है जो तकदीर में वो मिटा देंगे,
भाई का साथ हो तो नयी तकदीर बना देंगे।

❤️

भाई से दिल का नहीं जान का रिश्ता होता है
जिंदगी का वो ही एक फरिश्ता होता है।

❤️

जिस शहर में अपना भाई नही,
उस शहर में अपना काम नहीं।

❤️

पहले पास था, अब आश है,
तेरा भाई अब तेरे साथ है।
❤️


मूछों पर ताव हो, मेरा भाई साथ हो,
तो शहर में गदर मच जाता है।
❤️

ऐ रब मेरी 🤲 दुआओं का इतना तो असर रहे ,

मेरे भाई के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहे … ।। 💝


❤️
भाइयों के प्रेम को कम कर दे
किसी मे इतनी ताकत नही,
भाई हमारे दिल की आवाज है
हमारा प्रेम होगा कभी भी कम नही.
❤️

ऐ अल्लाह मेरी ददुआएं जब भी कबूल हो

मेरे भाई के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहे

❤️

पापा के बाद जिन्होंने घर की

कुल जिम्मेदारी निभाई हैं,

तेज इरादों से भरा हैं जों

ओर कोई नही मेरा बड़ा भाई हैं🌹

❤️

हमारे भी Attitude की चर्चा

जब हर किन्ही की जुबान पे होगी

जों अब हमें देखकर मजाक उड़ाते हे

कल वों भी हमारे लिए तालिया बजाएंगे

❤️

हम तुम साथ हो जिंदगी की रहो में 

तो हर लम्हा मजेदार होगा 

❤️

खुशनसीब है वो बहन जिसके हिस्से मे भाई का प्यार व साथ होता है,

चाहे कुछ भी हो हालात ये रिश्ता हमेशा साथ होता

❤️

आँखों में ‘शराफ़त’

चाल मी ‘नजाकत’

दिल में ‘सच्चाई’

और चहेरे में ‘सफ़ाई’

फिर क्यों न बोले हर लड़की आपको ‘भाई’

❤️







2 comments:

Thank you☺️ very much for landing on my blog. How was my Shayari written in the comments🙂

Real to amine

Image to Animation Converter Real Image to Animation Converter Convert to Animati...